दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आज एक व्यक्ति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जूता उछाल दिया. यह प्रेस कॉन्फ्रेंस 15 अप्रैल से दिल्ली में फिर शुरू हो रही ऑड-ईवन योजना को लेकर बुलाई गई थी. यह व्यक्ति आम आदमी सेना का सदस्य बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस घटना को केजरीवाल का पब्लिसिटी स्टंट बताकर उनकी खूब आलोचना की जा रही है. कुछ लोगों ने चुटकी लेते हुए कहा कि बजट में जूते सस्ते होने का सही फायदा आम आदमी पार्टी ही उठा रही है. सोशल मीडिया पर लोग यह कहने से भी नहीं चूक रहे हैं कि आम आदमी पार्टी ने एक जूता फेंकने वाले (जरनैल सिंह) को टिकट दिया था और वह अब इसी का नतीजा भुगत रही है.

पाकिस्तानी सिंगर ताहिर शाह आज दुनियाभर में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. उन्होंने दो साल बाद अपना नया म्यूजिक एलबम ‘एंजेल’ रिलीज़ किया है. ताहिर शाह पहले से ही अपने बेतुके गानों और बेसुरे संगीत के लिए जाने जाते हैं और नया एलबम भी इस मायने में अलग नहीं है. हालांकि इस बार सोशल मीडिया पर ताहिर शाह एलबम में पहने अपने कपड़ों की वजह से ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं. यहां आई एक टिप्पणी के अनुसार भारत में ताहिर शाह को एमएसजी (गुरमीत राम रहीम इंसान) से कड़ी टक्कर मिल सकती है.

शटलर साइना नेहवाल मलेशिया सुपर सीरीज प्रीमियर का सेमीफाइनल मैच हार गई हैं. सेमीफाइनल में साइना की यह लगातार तीसरी हार है इसलिए इस हार की खबर ने भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी हैं. वहीं लोन धोखाधड़ी के मामले में फंसे कारोबारी विजय माल्या को तीसरी बार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सम्मन भेजा है और इसबार भी उन्होंने सम्मन का जवाब देने के लिए समय मांगा है. आज इस वजह से विजय माल्या सोशल मीडिया में लोगों की बातचीत का हिस्सा बने. प्रवर्तन निदेशालय और सरकार के रुख पर टिप्पणी करते हुए कहा गया कि कारोबारियों के लिए सम्मन भी सम्मान सरीखा होता है.

धाक्कड़ ताऊ ‏| @DhakkadTau

केजरीवाल देश के अकेले नेता हैं जो जनता से अंडा, थप्पड़, स्याही और जूता खा चुके हैं. सभी आपियों को बधाई.

ख़बरबाज़ी | ‏@khabarbaazi

इस देश में एक अदालत सिर्फ अरविंद केजरीवाल से जुड़े मामलों के लिए गठित होनी चाहिए.

सतीश आचार्य | @satishacharya

'नंबर 7 ! अच्छा तो हम ऑड नंबर से शुरुआत करेंगे'

सचिन जांगर | @sachujangra

विजय माल्या वह पहला इंसान है,जिसने कर्ज चुकाने हेतु आत्महत्या नहीं की बल्कि बैंक वालों को आत्महत्या करने पर मजबूर किया. #प्रवर्तन निदेशालय

परेश रावल | @Babu_Bhaiyaa

शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो ताहिर शाह का मजाक बना रहे हैं. पहली बार पाकिस्तान ने कुछ अच्छा करने की कोशिश की है. ये आतंकवाद नहीं है और आपको इसका स्वागत करना चाहिए.

वन लाइनर्स | fb/ruri10

जूता फेंकने वाले को आप टिकट नहीं देते तो आज आपके साथ यह नौबत नहीं आती.

ट्विंकल खन्ना |@mrsfunnybones

पाकिस्तान को हमारे खिलाफ परमाणु अस्त्र इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है. वे चाहें तो ये पर्पल रंग का बम (ताहिर शाह की ड्रेस) इस्तेमाल कर सकते हैं. #ताहिर शाह