चर्चित अभिनेता शाहरुख खान की एक झलक पाने के चक्कर में वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर मची भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. पीटीआई के अनुसार इस घटना में रेलवे के दो पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं. सोमवार को शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए ट्रेन में सवार होकर मुंबई से दिल्ली आ रहे थे. खबरों के अनुसार सोमवार रात जब यह ट्रेन गुजरात के वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो वहां मौजूद शाहरुख के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए उतावले हो गए.

वड़ोदरा रेलवे स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया, ‘राजधानी एक्सप्रेस यहां 10 मिनट रुकती है. सोमवार रात जैसे ही गाड़ी यहां आकर रुकी शाहरुख के फैन ट्रेन की खिड़कियां पीटने लगे, धक्कामुक्की कर एक दूसरे के ऊपर चढ़ने लगे. स्थिति को संभालने के लिए पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज भी किया.’

अधिकारी ने आगे बताया कि जब ट्रेन चलने लगी तो लोग उसके पीछे भागने लगे और भगदड़ जैसी स्थिति बन गई. इस दौरान कई लोग गिर गए जिसमें एक लड़के की दम घुटने के कारण मौत हो गई. मृतक की पहचान फरहीद खान पठान के रुप में हुई है जो स्थानीय नेता बताया जाता है. खबरों के अनुसार क्रिकेटर इरफान पठान और यूसुफ पठान भी इस दौरान वडोदरा रेलवे स्टेशन पर शारुख खान से मिलने पहुंचे थे.