तमिलनाडु में मुख्यमंत्री पद को लेकर सत्ताधारी पार्टी एआईएडीएमके में मचा घमासान थमता नज़र नहीं आ रहा. पार्टी महासचिव शशिकला नटराजन ने गुरूवार को चेन्नई पहुंचे राज्यपाल सी विद्यासागर राव से मुलाकात की है और सरकार बनाने का दावा पेश किया है. अपने दावे के समर्थन में शशिकला ने राज्यपाल को 130 विधायकों की सूची सौंपी है.

इससे पहले तमिलनाडु के कार्यवाहक मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने भी राज्यपाल से मुलाकात की थी. उन्होंने राज्यपाल से पार्टी में चल रहे विवाद में हस्तक्षेप करने के साथ उनका मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नामंजूर करने की भी गुजारिश की. मुलाकात के बाद पन्नीरसेल्वम ने कहा कि उन्हें यकीन है जीत सत्य की ही होगी.

पन्नीरसेल्वम ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के लिए उन पर पार्टी महासचिव शशिकला और उनके नजदीकियों द्वारा दवाब बनाया गया था. इसके बाद से पार्टी में घमासान छिड़ा हुआ है. पन्नीरसेल्वम ने दावा किया है कि अधिकतर विधायक उनके साथ हैं. खबर यह भी है कि पार्टी में दूसरे प्रमुख नेता माने जाने वाले मधुसुदनन भी उनके समर्थन में आ खड़े हुए हैं. उधर, शशिकला का कहना है कि ज्यादातर विधायक उनके साथ हैं और वे ही मुख्यमंत्री बनेंगी.