भारत के पेशेवर कार रेसर अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी की शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में मौत हो गई. खबरों के मुताबिक चेन्नई में एक पेड़ से टकराने के बाद उनकी कार में आग लग गई, जिसमें वे और उनकी पत्नी निवेदिता फंस गईं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

द न्यूज मिनट के मुताबिक यह हादसा सुबह साढ़े तीन बजे हुआ. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसे के वक्त अश्विन की कार की रफ्तार तय सीमा से काफी ज्यादा थी. पुलिस ने कार की रजिस्ट्रेशन प्लेट के आधार पर दोनों की पहचान की पुष्टि की है. वहीं, दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि शुरू में उन्हें कार में किसी के फंसे होने की जानकारी ही नहीं मिल पाई थी. उनके मुताबिक आग बुझने पर कार में एक महिला का पैर फंसा मिला, जबकि ड्राइविंग सीट टूटी हुई मिली. शायद, इसी वजह से अश्विन बाहर नहीं निकल सके.

अश्विन सुंदर 2012 और 2013 में दो बार एफ-4 नेशनल चैंपियन बने थे. इसके अलावा उन्होंने 2010 और 2011 में एमआरएफ 1600 इंटरनेशनल चैलेंज भी जीता था. निवेदिता पेशे से डॉक्टर थीं और एक निजी अस्पताल में काम कर रही थीं.

इस बीच अश्विन की दुर्घटनाग्रस्त कार का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है. इसे कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बनाया है. हालांकि, चश्मदीदों का कहना है कि हादसे के तुरंत बाद कार तेज लपटों में घिर गई थी और उसमें रुक-रुक कर धमाके होने लगे, जिसकी वजह से वे लोग कार तक दोनों को बचाने के लिए नहीं पहुंच पाए.