राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ आयकर विभाग की कार्रवाई के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं का गुस्सा बुधवार को पटना स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर निकला. खबरों के मुताबिक राजद कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा कार्यालय पर पत्थरबाजी के बाद दोनों पार्टियों के बीच हिंसक झड़प हुई. इसमें भाजपा के करीब आधा दर्जन कार्यकर्ता घायल बताए गए हैं.

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करके इस घटना की जानकारी दी. उन्होंने एनडीटीवी इंडिया के साथ बातचीत में आरोप लगाया कि इस घटना को पुलिस के संरक्षण में अंजाम दिया गया. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘सरकार के संरक्षण में यह हंगामा हो रहा है. नीतीश कभी भाजपा के साथ नहीं आएंगे. उन्हें लालू का साथ पसंद है.’

बीते मंगलवार को विभाग ने राजद सुप्रीमो और उनके परिवार से जुड़ी कथित बेनामी संपत्तियों को लेकर 22 जगहों पर छापामारी की थी. इसके बाद लालू यादव ने आरोप लगाया था कि यह कार्रवाई केंद्र के इशारे पर हो रही है. इससे पहले भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद मुखिया और उनके परिवार के नाम दिल्ली में सैकड़ों करोड़ रु की बेनामी संपत्ति होने की बात कही थी. भाजपा ने बुधवार को लालू प्रसाद यादव की बेनामी संपत्ति और बिजली की दर में बढ़ोतरी को लेकर पूरे राज्य में महाधरने का आयोजन भी किया है.