उत्तर प्रदेश के बरेली में रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात करीब डेढ़ बजे एक यात्री बस और ट्रक की आमने-सामने हुई भिड़ंत में 22 लोगों की मौत हो गई. जबकि 15 अन्य घायल हो गए. हादसा दिल्ली से करीब 250 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक- 24 पर स्थित बड़ा बाइपास पर हुआ.

ख़बरों के मुताबिक उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम की बस में 41 यात्री सवार थे. यह बस दिल्ली से गोंडा जा रही थी. पुलिस के मुताबिक भिडंत इतना भयानक थी कि इससे तुरंत ही बस में आग लग गई. इस हादसे में बस चालक की भी मौत हो गई है. जबकि ट्रक चालक मौके से फरार है. बस के कंडक्टर को गंभीर चोटें आई हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली से ताल्लुक रखने वाले मंत्री राजेश अग्रवाल को तुरंत मौके पर रवाना किया है. ताकि वे वहां राहत और बचाव के काम पर निगरानी रख सकें.

राज्य सरकार ने इस हादसे में मरने वालों के परिवारों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का एलान किया है. गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को 50-50 हजार और मामूली तौर पर घायल होने वालों 25-25 हजार रुपए की मदद दी जाएगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुर्घटना पर शोक ज़ताते हुए मरने वालों के परिवारों को दो-दो लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता का एलान किया है.