बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा है. खबर के मुताबिक उन्होंने राजद सुप्रीमो को ‘बिहार का रॉबर्ट वाड्रा’ बताया है. सुशील मोदी ने बुधवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बात कही. उन्होंने कहा कि वे बीते 90 दिनों से लगातार लालू परिवार की बेनामी संपत्तियों का खुलासा कर रहे हैं.

बिहार में भाजपा के वरिष्ठ नेता मोदी ने 27 अगस्त को पटना में प्रस्तावित राजद की रैली पर कहा कि यह देश बचाओ रैली नहीं बल्कि, संपत्ति बचाओ रैली है. इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी अपने सवालों के घेरे में लिया. सुशील कुमार मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने सब कुछ जानकर भी लालू प्रसाद यादव के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है. मोदी के मुताबिक उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री को चार पत्र लिखे थे लेकिन अब तक इनमें से किसी का जवाब नहीं आया है.

उधर, लालू प्रसाद यादव ने भाजपा पर विपक्ष की ताकत तोड़ने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा विपक्षी दलों की ताकत को जानती है, इसीलिए 2019 में अपने भाग्य को लेकर डरी हुई है. राजद सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा अपने विरोधियों पर हमला करके उन्हें तोड़ने की करने की कोशिश कर रही है, लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है. उनका आगे कहना था कि अगले लोकसभा चुनाव में अखिलेश यादव और मायावती साथ आ गए, तो भाजपा के लिए ‘मैच ओवर’ हो जाएगा.