चंडीगढ़ छेड़खानी मामले में पुलिस ने मंगलवार को पांच सीसीटीवी कैमरों के फुटेज हासिल कर लिए. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इन फुटेज में हरियाणा भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला पीड़िता वर्निका कुंडु का पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दूसरी ओर वर्निका के पिता वीरेंदर कुंडु ने आज पहली बार लोगों के सामने अपनी बात रखी. उन्होंने मांग की कि आरोपित विकास बराला को उसके अपराध के लिए कड़ी सजा मिले. हालांकि उन्होंने उसके परिवार को इसकी सजा देने को उचित नहीं माना है.

फेसबुक पर लिखी अपनी एक पोस्ट में आईएएस अधिकारी कुंडु ने आज कहा कि यदि आरोपित पर लगे आरोपों को हल्का किया गया तो वे अदालत का रुख करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि हम जांच या अभियोग में हस्तक्षेप नहीं करेंगे ताकि पुलिस और अभियोजन पक्ष अपना काम अच्छे से कर सके. उनका कहना था कि हम जांच में तभी शामिल होंगे जब पुलिस को हमारी जरूरत होगी. उन्होंने उनके परिवार का समर्थन कर रहे लोगों से वादा किया कि हम अपने कदम न तो पीछे खींचेंगे और न ही झुकेंगे, भले ही इसके लिए काफी कष्ट और दबाव झेलने पड़ें.

वीरेंदर कुंडु ने आरोपित विकास के बारे में कहा कि वह वयस्क होने के साथ कानून का भी छात्र है, लिहाजा उसे अपने काम का अंजाम अच्छे से मालूम था. उन्होंने बताया कि उनका लक्ष्य आरोपितों को सजा दिलाना है. उनके मुताबिक वे नहीं चाहते कि आरोपित को तय से ज्यादा सजा मिले लेकिन उसे कम सजा भी नहीं मिलनी चाहिए. उन्होंने आरोपितों के परिवारों को हो रही दिक्कतों को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि हम उनके परिवारों को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते.