लंदन के भूमिगत पार्सन्स ग्रीन मेट्रो स्टेशन पर धमाका होने की ख़बर है. शुरुआती ख़बरों के मुताबिक इस हादसे में कई लोग जख्मी हुए हैं. हालांकि अभी हताहतों की संख्या का ख़ुलासा नहीं हुआ है.

एनडीटीवी के मुताबिक पुलिस इस घटना को आतंकी वारदात मानकर जांच कर रही है. हालांकि अब तक किसी आतंकी संगठन ने इसकी ज़िम्मेदारी नहीं ली है. ख़बरों के मुताबिक़ स्थानीय समयानुसार सुबह 8.20 बजे पार्सन्स ग्रीन भूमिगत स्टेशन से लंदन एंबुलेंस सेवा के सहायक निदेशक को फ़ोन पर किसी ने इस घटना की जानकारी दी. इसमें बताया कि धमाके के बाद एक ट्रेन से आग की लपटें निकल रही हैं. उसमें से निकलने के लिए यात्रियों में भगदड़ मची हुई है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के वाहनों ने पूरे इलाक़े को घेर लिया. दमकल गाड़ियां भी मौक़े पर पहुंच हुई हैं. ब्रिटेन के आतंकरोधी बल के अधिकारी भी मेट्रो स्टेशन पहुंच गए हैं. शहर के पश्चिमी हिस्से की मेट्रो सेवाएं फ़िलहाल रोक दी गई हैं. बीबीसी के मुताबिक़ एक प्रत्यक्षदर्शी रिज़ लतीफ़ ने बताया कि स्टेशन से भागने के दौरान काफी लोगों को चोटें आई हैं. घटना से संबंधित ब्यौरा प्रधानमंत्री थेरेसा मे के कार्यालय को भी लगातार दिया जा रहा है.