तेलंगाना में वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन (जीईएस-2017) के दौरान सुरक्षा में सेंध को लेकर राज्य पुलिस की किरकिरी हो रही है. पता चला है कि फ़लकनुमा पैलेस होटल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति की सलाहकार इवांका ट्रंप के आधिकारिक रात्रिभोज की जो लाइव फ़ुटेज स्थानीय चैनलों पर दिखाई गई उसका स्रोत पुलिस का कंट्रोल सेंटर था.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक़ होटल की कड़ी में सुरक्षा में लगी सेंध का तब पता चला जब राष्ट्रीय मीडिया में रात क़रीब 9.42 बजे कुछ तेलुगू चैनलों की फीड (दृश्य) दिखाई गई. इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, गवर्नर ईएसएल नरसिम्हा एक सोफ़े पर बैठे बात करते दिख रहे थे. मीडिया को इस कार्यक्रम से दूर रखा गया था इसलिए खलबली मच गई. प्रधानमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) को सतर्क कर दिया. एसपीजी के शीर्ष अधिकारियों ने तेलंगाना पुलिस से कहा कि वह चैनलों का प्रसारण रुकवाए.

मामले की जांच में पता चला है कि कार्यक्रम का सीधा प्रसारण शहर के पुलिस आयुक्त के कार्यालय में स्थित कमांड और कंट्रोल सेंटर से किया गया था. कुछ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने टीवी चैनलों के रिपोर्टरों को उस समय सेंटर में आने की इजाजत दे दी जब होटल में रात्रिभोज चल रहा था.