अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने उन मीडिया रिपोर्टों को खारिज कर दिया है, जिनमें कहा गया था कि वे अगले हफ्ते भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं.

समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने कहा, ‘इन खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.’ इससे पहले कई समाचार चैनलों और वेबसाइटों ने अपनी रिपोर्टों में बताया था कि ये दोनों सेलिब्रिटी 11 से 13 दिसंबर के बीच किसी दिन इटली के मिलान में शादी करने वाले हैं. फाइनेंशियल एक्सप्रेस के अनुसार तो इस शादी में किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी को न्यौता नहीं दिया गया है और विराट और अनुष्का इस समारोह को बिलकुल निजी रखना चाहते हैं. इसके साथ ही मीडिया रिपोर्टों का दावा है कि विराट और अनुष्का अपने मित्रों के लिए 21 दिसंबर को मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन देंगे.

इन दोनों की शादी की अटकलें लगने का कारण विराट कोहली का श्रीलंका के साथ वनडे और ट्वेंटी-20 सीरीज में न खेलने का निर्णय है. वहीं यह दावा किया गया है कि इस बीच विराट कोहली ‘छुट्टियां बिताने’ के ​लिए गुरुवार को इटली जा रहे हैं. इसके साथ कुछ खबरों में कहा जा रहा था कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी वहां जा रही हैं. हालांकि इनकी शादी की अटकलों को बल तब मिला जब एक वेबसाइट ने अपने सूत्रों के जरिए दावा किया कि अनुष्का शर्मा वहां अकेले नहीं बल्कि अपने परिवार के साथ जा रही हैं. हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब इस जोड़े की शादी पर अटकलें लगाई गई हैं और इन्हें खारिज किया गया है.