अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी की ख़बरें फिर गरम हैं. इन ख़बरों के बीच गुरुवार रात जब अनुष्का अपने परिवार सहित मुंबई एयरपोर्ट से विदेश यात्रा पर रवाना हुईं तो अटकलों ने और जोर पकड़ा. इसके बाद जैसी कि एनडीटीवी ने ख़बर दी है उसके मुताबिक अनुष्का परिवार सहित इटली गई हैं. वहां 10 से 12 दिसंबर के बीच उनकी विराट से शादी हो सकती है.

द इंडियन एक्सप्रेस ने भी मुंबई एयरपोर्ट से रवाना होते अनुष्का और उनके परिवार की तस्वीरें जारी की हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का के अलावा उनके पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा, मां आशिमा शर्मा, बड़े भाई कर्णेश शर्मा नजर आ रहे हैं. हालांकि अनुष्का की शादी की खबरों का बुधवार को खंडन करने के बाद उनके प्रवक्ता ने एक बार फिर से इन्हें ग़लत बताया है. उनके मुताबिक, ‘शर्मा परिवार छुटि्टयां मनाने के लिए इटली रवाना हुआ है.’ हालांकि शर्मा परिवार के किसी भी सदस्य ने मौके पर मौजूद मीडिया के प्रतिनिधियों के किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया.

कर्नल अजय कुमार शर्मा.
कर्नल अजय कुमार शर्मा.
आशिमा शर्मा.
आशिमा शर्मा.
कर्णेश शर्मा.
कर्णेश शर्मा.

वैसे विराट और अनुष्का की शादी या सगाई की ख़बरें कोई नई नहीं हैं. पिछले साल भी इन्हीं दिनों जब दोनों ने उत्तराखंड में नए साल की छुटि्टयां साथ बिताई थीं तब इसी तरह की अटकलें लगाई गई थीं. तब कहा गया था कि दोनों ने सगाई कर ली है. हालांकि विराट ने कुछ समय बाद ट्वीट के जरिए इन अटकलों को सिरे से ख़ारिज़ कर दिया था.

अलबत्ता अनुष्का के अपने संबंधों को विराट हमेशा खुलकर स्वीकार करते रहे हैं. उन्होंने अभी हाल में एक टॉक शो के दौरान कहा था, ‘आप लोगों ने मुझे देखा है. पहले मुझे किसी बात की ज्यादा समझ नहीं थी. लेकिन जब से वह (अनुष्का) मेरी ज़िंदगी में आई है तब से उसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है. बीते चार साल में मैं अब कुछ ज्यादा समझदार हो गया हूं. उसने मुझे ध्रीरज रखना सिखाया और अपनी स्थितियों को बेहतर तरीके से इस्तेमाल करना भी.’