उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में बंदूक की नोक पर परिजनों को बंधक बनाकर एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार यह घटना तब हुई, जब पीड़ित महिला अपने परिजनों के साथ बांदा-चित्रकूट सीमा पर एक नदी को पार कर रही थी. यहां भदावल गांव के नजदीक जंगल में तीन लोगों ने पीड़ित महिला के पति और जीजा को बंधक बना लिया और उसके साथ बलात्कार किया.

बांदा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि महिला चित्रकूट की रहने वाली है और वह शुक्रवार को अपने पति और जीजा के साथ रिश्तेदारों से मिलने बांदा में गौरीखानपुर गांव आई थी. उन्होंने बताया कि यहां से लौटने के दौरान तीन लोगों ने भदावल गांव के नजदीक जंगल में महिला से बलात्कार किया. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बीती रात महिला की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है. इसके अलावा आरोपितों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान भी शुरू किया है. शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में भी एक लड़की को बंधक बनाकर तीन दिन तक बलात्कार करने का मामला सामने आया था. पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.