डायरेक्टरेट आॅफ रेवेन्यू इन्टेलिजेंस (डीआरआई) ने इंदिरा गांधी हवाई अड्डे से जेट एयरवेज की एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया है. उसके पास से करीब 3.25 करोड़ रुपये की विदेशी मुद्रा बरामद हुई है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने खबर दी है कि महिला कर्मचारी की गिरफ्तारी सोमवार को तब हुई जब वह हांगकांग की उड़ान में जाने की तैयारी कर रही थी. उसे गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा गया है. पूछताछ के बाद डीआरआई ने उसके संपर्क अंतरराष्ट्रीय स्तर के हवाला रैकेट से होने का आरोप लगाया है.

एयर होस्टेस से पूछताछ में पता चला है कि वह दिल्ली के विवेक विहार में रहने वाले एक शख्स अमित मल्होत्रा के लिए यह काम करती थी. अमित से उसकी मुलाकात एक उड़ान के दौरान करीब छह महीने पहले ही हुई थी. आरोपित महिला ने स्वीकार किया है कि उसने पहले भी विदेशी मुद्रा दूसरे देश पहुंचाई है. अब डीआरआई को संदेह है कि इस निजी विमानन कंपनी के उड़ान दल के दूसरे कुछ सदस्य भी विदेशी मुद्रा की इस तस्करी में लिप्त हो सकते हैं. जांच एजेंसी जल्दी ही अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ करेगी.

दूसरी तरफ मंगलवार को ही जेट एयरवेज ने अपने दो वरिष्ठ पायलटों की सेवाएं बर्खास्त कर दीं. उन दोनों पर लंदन से मुंबई की उड़ान के दौरान आपस में झगड़ने का आरोप था. उनके झगड़े की वजह से दो ऐसे मौके आए थे जब उड़ान के दौरान कॉकपिट मानवरहित हो गया था.