कमला मिल्स अग्निकांड मामले में ‘वन एबव’ पब के तीनों मालिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एनडीटीवी की खबर के मुताबिक पुलिस ने गुरुवार सुबह अभिजीत मंकार को गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले उसने बुधवार को कृपेश सांघवी और जिगर सांघवी को गिरफ्तार किया था. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एस जयकुमार के मुताबिक दोनों सांघवी बंधुओं को अंधेरी इलाके से पकड़ा गया.

इससे पहले पुलिस ने एक होटल के मालिक विशाल करिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. विशाल पर सांघवी बंधुओं और अभिजीत मंकार को शरण देने का आरोप था. इन तीनों के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने उनके ठिकानों के बारे में सुराग देने पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था.

उधर, वन एबव पब के मालिकों ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिख कर मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. उनका कहना है कि उनके खिलाफ साजिश रची गई है. आरोपितों ने पुलिस पर घटनास्थल से सबूत मिटाने और झूठी रिपोर्ट बनाने का आरोप भी लगाया है.

29 दिसंबर को कमला हाउस स्थित वन एबव और उससे सटे मोजो बिस्त्रो रेस्तरां पब में भयंकर आग लग गई थी. इस घटना में 14 लोगों की जान चली गई थी. फायर ब्रिगेड की जांच रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पबों का निर्माण सुरक्षा मानकों का उल्लंघन करते हुए किया गया था.