प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन बुधवार को एक कार दुर्घटना की शिकार हो गईं. उन्हें राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत ख़तरे से बाहर बताई जाती है. लेकिन दुर्घटना में उनके एक रिश्तेदार की मौत होने की ख़बर है.

द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक़ दुर्घटना उस समय हुई जब जसोदा बेन राजस्थान से गुजरात लौट रही थीं. वे राजस्थान के बारां जिले में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार से मिलने गई थीं. वहां से लौटते समय उनकी इनोवा कार जब कटुंडा नामक कस्बे के पास से गुजर रही थी तभी दुर्घटना हो गई. दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चला है. बताया जाता है कि दुर्घटना में जसोदा बेन के रिश्तेदार वसंतभाई मोदी की मौत हो गई है.

कोटा-चित्तौड़गढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पारसोली पुलिस थाने के एसएचओ (स्टेशन हाउस ऑफ़िसर) श्याम सिंह ने इस घटना की पुष्टि करते हुए जसोदा बेन के सुरक्षित होने की भी जानकारी दी है. ग़ौरतलब है कि जसोदा बेन गुजरात के मेहसाणा जिले के ऊंझा कस्बे में अपने भाई अशोक मोदी के साथ रहती हैं. प्रधानमंत्री की पत्नी होने के नाते उन्हें मेहसाणा पुलिस की ओर से सुरक्षा मुहैया कराई गई है.