जम्मू-कश्मीर में एक और सैन्य कैंप पर आतंकी हमला हुआ है. यह हमला शनिवार सुबह सुंजवान इलाके में हुआ जिसमें तीन लोग घायल हो गए. इनमें एक जूनियर कमीशन अधिकारी (जेसीओ) और उनकी बेटी भी शामिल हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के कम से कम तीन आतंकी 36 आर्मी ब्रिगेड के कैंप में पिछली तरफ से घुसे और फायरिंग करने लगे.

रिपोर्ट के मुताबिक आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है. उन्हें एक इमारत में अलग-थलग कर दिया गया है. जम्मू के आईजीपी एसडी सिंह ने बताया, ‘सुबह 4.55 बजे के आसपास संदिग्ध गतिविधि देखी गई है. एक बंकर पर फायरिंग की गई जिसका जवाब दिया गया. आतंकियों की संख्या के बारे में अभी नहीं पता चला है. उन्हें एक मकान में घेर लिया गया है.’

कैंप में गोलीबारी अभी जारी है. विशेष सैन्य दलों और एसओजी के आने के बाद इलाके को घेर लिया गया है. जिला प्रशासन की तरफ से कैंप के 500 मीटर के दायरे में आने वाले स्कूलों को बंद रखने कहा गया है. उधर, पीटीआई ने बताया कि खुफिया विभाग ने जानकारी दी थी कि जैश अफजल गुरू की मौत की बरसी पर सेना या किसी सुरक्षा प्रतिष्ठान पर हमला कर सकता है. नौ फरवरी, 2013 को अफजल गुरू को फांसी दी गई थी.