जम्मू-कश्मीर स्थित सुंजवान सैन्य कैंप में तलाशी अभियान के दौरान एक और सैनिक का शव बरामद हुआ है. मंगलवार को सेना ने इसकी जानकारी दी. इसके साथ ही सुंजवान सैन्य कैंप पर हुए आतंकी हमले में मारे गए लोगों की संख्या सात हो गई है. इनमें छह सैनिक और एक नागरिक शामिल हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक छठे सैनिक का शव सोमवार शाम को बरामद हुआ. इस हमले में 10 लोग घायल भी हुए जिनमें छह महिलाएं और बच्चे शामिल हैं. बीती 10 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने कैंप पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में तीनों आतंकी मारे गए थे. ये सभी पाकिस्तानी नागरिक थे.

उधर, श्रीनगर के करननगर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी भी चल रही है. सीआरपीएफ के आईजी (ऑपरेशन) जुल्फिकार हसन ने बताया, ‘एनकाउंटर अभी भी जारी है. हम नागरिकों व संपत्ति के किसी भी तरह के नुकसान को ध्यान में रखते हुए सावधानी से अभियान चला रहे हैं.’ इससे पहले सोमवार को इस घटना में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान एमएम खान को सैनिक सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई.

इस बीच जम्मू के रायपुर दोमाना इलाके में भी सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान चलाए जाने की खबर है. जमीन के साथ-साथ आसमान से भी इलाके की निगरानी की जा रही है. इस मामले में अभी और जानकारी का इंतजार है.