मलयाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर की मुस्कान ने एक तरफ लाखों लोगों को दीवाना बना दिया है, तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक हैदराबाद में मुस्लिम युवाओं के एक संगठन ने प्रिया प्रकाश और उनकी फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. इन लोगों का कहना है कि फिल्म के गाने की वजह से उनकी भावनाएं आहत हुई हैं.

फलकनुमा पुलिस स्टेशन में यह शिकायत होने के बाद एसीपी सैयद फैयाज ने बताया, ‘कुछ लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है कि वायरल हुए गाने के बोलों से मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हो रही हैं. उन्होंने कोई वीडियो बतौर सबूत नहीं दिया है. हमने उनसे सबूत देने को कहा है. अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है.’ शिकायत दर्ज कराने के अलावा ये युवा एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से भी इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील कर रहे हैं.

प्रिया प्रकाश पर फिल्माया गया यह गाना बीती नौ फरवरी को इंटरनेट पर अपलोड किया गया था. गाने में प्रिया का अंदाज देखकर लाखों लोग उनके दीवाने हो गए. वे रातों रात राष्ट्रीय खबर बन गईं. यूट्यूब पर अपलोड किए गए उनके गाने को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाना रिलीज होने से पहले प्रिया की इंस्टाग्राम फॉलोइंग 60,000 थी जो अब 33 लाख हो गई है.