दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायकों द्वारा मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ कथित मारपीट के मामले में सीसीटीवी फुटेज के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर की तलाशी ली है. द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार इससे पहले लोक निर्माण विभाग ने दिल्ली पुलिस को इस घटना का सीसीटीवी फुटेज देने से इनकार कर दिया था. इस बीच एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मुख्यमंत्री आवास की सीसीटीवी फुटेज के साथ छेड़छाड़ होने का शक जताया है.

उधर, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुख्य सचिव के आरोपों को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिलने का समय मांगा है. शुक्रवार को उन्होंने कहा, ‘जिस शिद्दत से इस मामले की जांच हो रही है, मुझे खुशी है. लेकिन मैं जांच एजेंसियों से कहना चाहता हूं कि वे जज बीएच लोया के कत्ल की जांच पर अमित शाह से भी पूछताछ करने की हिम्मत दिखाएं तो देश उनको बधाई देगा.’

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने 19 फरवरी की रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर दो विधायकों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था. इस मामले में दोनों विधायकों को गिरफ्तार किया जा चुका है. गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने एक मजिस्ट्रेट को बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहायक वीके जैन ने आप विधायकों को मुख्य सचिव से मारपीट करते देखने का दावा किया है. हालांकि वीके जैन ने इससे पहले मुख्यमंत्री आवास पर मुख्य सचिव से इनकार कर चुके हैं.