उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था में सुधार लाने के सरकारी दावे के बीच उन्नाव में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एनडीटीवी के अनुसार गुरुवार शाम सब्जी लाने के लिए घर से निकली 18 वर्षीय लड़की का जला हुआ शव उसके गांव के बाहर मिला है. उत्तर पुलिस ने बताया कि गांव से बाहर निकलते ही कुछ अज्ञात लोगों ने लड़की पर हमला किया और उस पर केरोसीन डालकर जला दिया.

पुलिस ने लड़की के पूरी तरह जले शव के साथ उसकी साइकिल और चप्पल बरामद किया है. इसके अलावा घटनास्थल से एक खाली बोतल और माचिस भी बरामद किया है. लड़की के परिजनों ने साइकिल और चप्पल के आधार पर शव की पहचान की है. पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि लड़की को जिंदा जलाया गया है. वहीं, गांव के चौकीदार भौरी राम ने बताया, ‘हम लोग चीख सुनकर मौके पर पहुंचे. लेकिन हम लोगों के पहुंचने से पहले उसकी मौत हो चुकी थी. उसकी गांव में किसी से दुश्मनी नहीं थी.’

इस बीच शुक्रवार को आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने लड़की के साथ यौन उत्पीड़न होने की आशंका को खारिज कर दिया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकरी ने बताया कि इस हत्या में एक से ज्यादा लोग शामिल हो सकते हैं, फिलहाल सारी सूचनाओं को जुटाया जा रहा है.