ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की निष्कासित नेता वीके शशिकला के पति एम नटराजन का निधन हो गया है. वे 75 साल के थे.

ख़बरों के मुताबिक नटराजन को सीने में दर्द की शिकायत के बाद 16 मार्च को ग्लेनईगल्स ग्लोबल हेल्थ सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां मंगलवार आधी रात को उनका निधन हो गया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि शरीर के कई अंगों के एक साथ काम बंद करने के कारण नटराजन की मौत हुई. पिछले साल ही उनकी किडनी और लीवर का प्रत्यारोपण हुआ था.

नटराजन के करीबी सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को ही उनका शव तंजावुर जिले के उनके मूल गांव ले जाया जा रहा है.मगर उनका अंतिम संस्कार कब होगा यह अभी तय नहीं है. क्योंकि शशिकला बेंगलुरू की जेल में हैं. वे यहां भ्रष्टाचार के आरोपों में जेल की सजा काट रही हैं. हालांकि नटराजन के परिवार को उम्मीद है कि शशिकला जल्द पैरोल पर रिहा हो जाएंगी और पति के अंतिम संस्कार में शामिल हो सकेंगी.

तमिलनाडु सरकार के जनसंपर्क अधिकारी रहे एम नटराजन सामाजिक रूप से सक्रिय व्यक्ति थे. वे पुतिया पारवई नाम से एक तमिल पत्रिका भी चला रहे थे.