तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) सांसदों के हंगामे की वजह से बुधवार को संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित हो गई. लोक सभा की कार्यवाही पहले दोपहर तक के लिए स्थगित की गई थी. लेकिन टीडीपी सांसदों ने ‘वी वॉन्ट जस्टिस’ का नारा लगाते हुए दोबारा हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद कार्यवाही को पूरे दिन के लिए स्थगित कर दिया गया. राज्य सभा में भी टीडीपी सांसदों के हंगामे के चलते कोई कामकाज नहीं हो पाया.

बजट सत्र में इस हफ्ते भी सदन की कार्यवाही बार-बार स्थगित हो रही है. आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर टीडीपी सांसदों ने सोमवार और मंगलवार को भी हंगामा किया था, जिसके बाद पूरे दिन के लिए कार्यवाही स्थगित हो गई थी.

लोकसभा में हंगामे और कार्यवाही स्थगित होने से मोदी सरकार के खिलाफ टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी द्वारा लगातार लाए जा रहे अविश्वास प्रस्ताव पर अभी तक चर्चा नहीं हो पाई है. इस बारे में लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन का कहना है कि अभी सदन की कार्यवाही सही से न चल रही है, इसलिए अविश्वास प्रस्तावों को चर्चा के लिए स्वीकार करना संभव नहीं है. इस बीच वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए एक बार फिर नोटिस दे दिया है.