विजय माल्या एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार इसकी वजह है कि उनकी जल्द होने वाली सगाई. खबर है कि 62 साल के विजय माल्या अपने से आधी उम्र की पिंकी लालवानी से सगाई करने जा रहे हैं. ख़बरों के मुताबिक पिंकी लालवानी दिवालिया हो चुकी माल्या की किंगफ़िशर एयरलाइंस की पूर्व एयर होस्टेस हैं. वे 2011 से विजय माल्या के संपर्क में हैं. यानी उसी साल से जब किंगफ़िशर ने उन्हें एयर होस्टेस की नौकरी पर रखा था. बताया जाता है कि विजय माल्या इसलिए ख़ास तौर पर पिंकी से प्रभावित हैं क्योंकि वे बुरे वक़्त में भी हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं. इसीलिए वे अब उन्हें अपना जीवनसाथी बनाने वाले हैं.

वैसे इससे पहले विजय माल्या दो शादियां कर चुके हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम समीरा त्याब्जी था. वे खुद एयर इंडिया की एयर होस्टेस हुआ करती थीं. उनसे विजय के बड़े बेटे सिद्धार्थ का जन्म हुआ. इसके बाद विजय माल्या ने अपने बचपन की दोस्त रेखा से शादी की, जो पहले से ही लैला और कबीर नाम के दो बच्चों की मां थीं. रेखा से विजय माल्या की भी दो बेटियां हुईं- लीना और तान्या. रेखा अब तक कानूनन विजय माल्या की पत्नी हैं.

हालांकि अब रेखा और विजय माल्या का रिश्ता भी टूट रहा है क्योंकि उन्होंने पिंकी के साथ जीवन का सफ़र आगे बढ़ाने का फ़ैसला किया है. यहां यह भी ग़ौर करने लायक है कि विजय माल्या पर भारतीय बैंकों का 9,000 करोड़ रुपए से ज़्यादा का कर्ज़ बकाया है. वे भारत से भागकर लंदन में रह रहे हैं. भारत सरकार उनके प्रत्यर्पण की कोशिश में है. इस सिलसिले में उन पर लंदन की अदालत में केस चल रहा है और वे दो अप्रैल तक ज़मानत पर छूटे हुए हैं.