एक पोर्ट स्टार से जुड़े विवाद पर डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार को दो महीने बाद अपनी चुप्पी तोड़ दी है. पत्रकारों से बातचीत में अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि उन्होंने किसी पोर्न स्टार को मुंह बंद रखने के लिए 1.3 लाख डॉलर नहीं दिए. उनका यह भी कहना था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी भी नहीं है.

अमेरिका की एक पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने बीते महीने कहा था कि उनके अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ यौन संबंध थे. साथ ही इस स्टार ने यह दावा भी किया था कि डोनाल्ड ट्रंप ने पैसे देकर इस मामले में उन्हें चुप रहने को कहा था. लंबे समय तक डोनाल्ड ट्रंप के कानूनी सलाहकार रह चुके माइकल कोहेन ने बीते महीने यह बात मानी थी कि उन्होंने स्टॉर्मी डेनियल्स को पैसे दिए थे. लेकिन यह पैसे पोर्न स्टार को क्यों दिए गए थे इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा था. तब स्टॉर्मी डेनियल्स पर उन्होंने एक समझौता तोड़ने का आरोप जरूर लगाया था.

जब माइकल कोहेन के उस खुलासे पर पत्रकारों ने डोनाल्ड ट्रंप से सवाल किया तो जवाब में उन्होंने कहा कि माइकल कोहेन लंबे समय तक उनके वकील रहे हैं, लेकिन उन्होंने किसी पोर्न स्टार को क्यों पैसे दिए इस बात का जवाब वही दे सकते हैं. डोनाल्ड ट्रंप के मुताबिक इसलिए यह सवाल उन्हीं से किया जाना चाहिए. उधर, ट्रंप के इस बयान के बाद स्टॉर्मी डेनियल्स के वकील ने अमेरिकी राष्ट्रपति के इस बयान की सच्चाई की जांच कराए जाने की जरूरत बताई है.