उन्नाव रेप मामले में नए तथ्य सामने आ रहे हैं. खबर है कि पीड़िता के पिता ने मरने से कुछ दिन पहले उन पर हमला करने वाले आरोपित का नाम लिया था. एक वीडियो के हवाले से यह दावा किया जा रहा है. एनडीटीवी के मुताबिक वीडियो में मृतक ने कहा था कि ‘विधायक के भाई’ ने ही उनकी पिटाई की थी. बता दें कि पिछले हफ्ते पुलिस ने पीड़िता के पिता को गिरफ्तार किया था और सोमवार को पुलिस हिरासत में उनकी मौत हो गई थी.

यह वीडियो उसी अस्पताल का है जहां तीन अप्रैल को पीड़िता के पिता को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया था. वीडियो में उन्हें उन पर हुए हमले के बारे में बताते देखा जा सकता है. इसमें वे कह रहे हैं, ‘विधायक के भाई अतुल सिंह ने मुझे मारा. वह मुझे मारता रहा. किसी ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की.’ उन्होंने आगे बताया, ‘पुलिस वाले वहां खड़े हुए थे. उन्होंने कुछ नहीं किया.’ वीडियो में उनके शरीर पर चोटों के कई निशान देखे जा सकते हैं.

पीड़िता के पिता पर हमला उस समय हुआ था जब परिवार अपनी नाबालिग बेटी को इंसाफ दिलाने की कोशिशें कर रहा था. भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई अतुल सिंह पर आरोप है कि पिछले साल जून में उन्होंने 16 साल की नाबालिग लड़की से रेप किया था. परिवार का कहना है कि उसने केस वापस लेने से इनकार कर दिया था जिसके चलते उन पर हमला हुआ. बीते रविवार को पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निवास के सामने आत्महत्या करने का प्रयास किया था. उसी दिन उसके पिता को नाजुक हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अगले दिन उनकी मौत हो गई थी.

उधर, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया कि मृतक की आंत के एक हिस्से में लगी चोट की वजह से खून विषाक्त हो गया था जिसकी वजह से उसकी मौत हुई. इसके अलावा रिपोर्ट में बताया गया कि उनके शरीर पर गंभीर चोटों का पता चला है. उनके पेट, कूल्हे, घुटनों के नीचे व ऊपर और हाथों में खरोंच के निशान देखे गए.