सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के एक सरकारी अधिकारी का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें अधिकारी की चलती कार के बोनट पर लटके हुए एक ग्रामीण को देखा जा सकता है. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कार चलाने वाले अधिकारी बरेली जिले के एक प्रखंड विकास अधिकारी (बीडीओ) पंकज कुमार गौतम हैं और इस ग्रामीण का नाम ब्रिज पाल है.

डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के मुताबिक मामला बरेली के विकासखंड रामनगर का है जहां पंकज गौतम बीडीओ हैं. यह बुधवार की बात है जब कुछ ग्रामीण गांव में शौचालय बनवाने के लिए सरकारी फंड से दूसरी किस्त की मांग करने उनके पास गए थे. बताया जा रहा है कि काफी देर बाद भी जब पंकज गौतम ग्रामीणों से बातचीत करने कार्यालय से बाहर नहीं आए तो ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

Play

आखिरकार जब पंकज गौतम कार्यालय से निकले तो वहां बैठे ग्रामीणों से बातचीत करने के बजाय सीधे अपनी कार की तरफ चले गए. पंकज जल्दी से कार में बैठे और जाने लगे और यह देखकर वहां पूरे दिन से इंतजार कर रहे लोगों में से कुछ का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने पंकज की कार का रास्ता रोक लिया. इस दौरान एक ग्रामीण ब्रिज पाल कूदकर कार के बोनट पर आ गए. इससे अधिकारी पंकज गौतम को गुस्सा आ गया और उन्होंने अचानक तेजी से कार का एक्सिलेटर दबाया और निकल गए.

इसके बाद पंकज ने चार किलोमीटर तक गाड़ी नहीं रोकी. इसी दौरान उन्होंने ब्रिज पाल का वीडियो भी बना लिया. बाद में उन्होंने ग्रामीण के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. वीडियो में ब्रिज पाल भी किसी को फोन करते देखे जा सकते हैं. वहीं बाद में ब्रिज पाल और गांव वालों की तरफ से भी बीडीओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है.