महाराष्ट्र से एक शिक्षक की बर्बरता का सिहराने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दूसरी कक्षा का एक छात्र गणित का सवाल हल नहीं कर पाया तो गुस्साए शिक्षक ने लकड़ी का बेंत उसके मुंह में अंदर तक घुसेड़ दिया. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक घटना मंगलवार को नासिक में पड़ने वाले पिंपलगांव के एक स्कूल में हुई थी. शुक्रवार को पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी.

खबर के मुताबिक दूसरी कक्षा में पढ़ने वाला रोहन गणित का सवाल हल नहीं कर पाया था. इससे अध्यापक चंद्रकांत सोपान शिंदे को गुस्सा आ गया. उसने अपने पास रखी लकड़ी का बेंत उठाई और बच्चे के गले में अंदर तक घुसेड़ दी. खबर के मुताबिक इस हमले से बच्चे की सांस और खाने की नली को गंभीर नुकसान पहुंचा है. बताया जा रहा है कि बच्चा बोल भी नहीं पा रहा है.

अध्यापक की इस अमानवीय सजा के बाद बच्चा कक्षा में ही गिर गया. उसके गले से खून निकल रहा था और वह दर्द से छटपटा रहा था. उसकी हालत देख घबराए छात्र कक्षा से भाग गए. मौके पर पहुंचे स्कूल के अधिकारियों ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई और उसे बड़े अस्पताल ले जाने को कहा गया. फिलहाल बच्चा पुणे के एक अस्पताल की आईसीयू में है.

इस बीच आरोपित अध्यापक को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बच्चे की मां की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. हालांकि उसकी गिरफ्तारी अभी नहीं की गई है.