कठुआ और उन्नाव की घटनाओं पर देश भर में बढ़ते आक्रोश के बीच उत्तर प्रदेश के एटा से भी एक बच्ची के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या की खबर है. आठ साल की यह बच्ची यहां के एक गांव शीतलपुर में अपने परिजनों के साथ एक शादी में आई थी. इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक यह वारदात रात के करीब डेढ़ बजे हुई जब शादी की रस्मों के दौरान तेज संगीत बज रहा था. इसी शोरगुल का फायदा उठाते हुए सोनू नाम का एक युवक बच्ची को एक निर्माणाधीन मकान में ले गया. उधर, काफी देर तक जब बच्ची परिजनों को दिखाई नहीं दी तो उसकी तलाश की गई. काफी ढूंढने के बाद उसका शव मिला. मामले में आगे की जांच जारी है.

यह खबर ऐसे वक्त में आई है जब कठुआ और उन्नाव में हुई बलात्कार की घटनाओं पर देश भर में आक्रोश जारी है. अलग-अलग शहरों में इन घटनाओं के विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की एक बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. उधर, उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक युवती ने भाजपा विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाया है.