कर्नाटक विधानसभा चुनाव में नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप दिलचस्प होता दिखाई दे रहा है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 15 मिनट में ‘कागज देखकर’ पूर्ववर्ती बीएस येद्दियुरप्पा सरकार की उपलब्धियां गिनाने की चुनौती दी है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमले के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह चुनौती दी.

मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ऐसी चुनौती दी थी. उन्होंने कहा था, ‘मोदीजी को छोड़ो लेकिन एक काम करो. बगैर कागज देखे बस आप हिंदी, अंग्रेजी या अपनी मां की मातृभाषा में बस 15 मिनट कर्नाटक सरकार की उपलब्धियां ही राज्य की जनता को बता दीजिए.’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा था कि 15 मिनट के इस भाषण में राहुल गांधी कम से कम पांच बार विश्‍वेश्‍वरैया बोलकर भी दिखाएं. कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी विश्वेश्वरैया के नाम का उच्चारण में चूक कर बैठे थे.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 15 मिनट की चुनौती दी थी. उन्होंने कहा था कि अगर संसद में उन्हें भ्रष्टाचार और राफेल विमान सौदे पर बोलने की इजाजत मिल जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां 15 मिनट भी नहीं बैठ पाएंगे.