दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीस करोड़ रुपये की ‘पार्टी ड्रग्स’ (रेव पार्टियों में इस्तेमाल होने वाली ड्रग) पकड़ने का दावा किया है. द हिंदू के मुताबिक स्पेशल सेल ने इस मामले में चार लोगों - प्रवीण सैनी (32), आशीष (29), आसिम अली (23) और राजेंदर (26) को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि ये चारों आरोपित नशे का कारोबार करने वाले एक अंतरराष्ट्रीय गिरोह के सदस्य हैं.

खबर के मुताबिक पुलिस को लंदन में नशीली दवाओं के कारोबार में लगे एक समूह के बारे में जानकारी मिली थी. वहां बलजीत सिंह उर्फ बल्ली और गजेंदर सिंह राठौड़ उर्फ गज्जू नाम के दो लोग यह समूह चलाते हैं. ये दोनों कथितरूप से ब्रिटेन, अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात और मध्य पूर्व के देशों में उच्च गुणवत्ता की नशे की गोलियां मुहैया कराते हैं. भारत में इस समूह का प्रमुख प्रवीण सैनी को बताया जा रहा है. प्रवीण फरीदाबाद का रहने वाला है और दिल्ली से कारोबार चलाता था.

पुलिस ने बताया है कि उसने 18 मई को आशीष और आसिम को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की पार्किंग से गिरफ्तार किया था. आशीष हवाई अड्डे में कस्टम हाउस एजेंट है और वह विदेश से यहां आने वाली नशीली दवाओं के पैकेट बाहर निकलवाने में मदद करता था.