प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज मंजूर कर लिया है. गुरुवार को प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर विराट कोहली को जवाब देते हुए लिखा, ‘विराट मैं आपकी चुनौती स्वीकार करता हूं. जल्दी ही फिटनेस संबधी अपना एक वीडियो शेयर करूंगा.’ इससे पहले विराट कोहली ने ट्विटर पर एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के साथ अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ​फिटनेस का चैलेंज दिया था.

खबरों के मुताबिक इसी हफ्ते सूचना एवं प्रसारण मंत्री और पूर्व ओलंपियन राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्विटर पर ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ नाम से एक मुहिम की शुरुआत की थी. इसमें खुद व्यायाम करते हुए उन्होंने विराट कोहली के साथ बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता ऋितिक रोशन को इसका हिस्सा बनने को कहा था. इस वीडियो में राज्यवर्धन सिंह राठौर ने यह भी कहा ​था कि फिटनेस चैलेंज की प्रेरणा उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली है.

उधर ऋतिक रोशन ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए साइकिल चलाते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इन हस्तियों के अलावा केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू भी इस मुहिम से जुड़ चुके हैं और उन्होंने अपने आॅफिस में ही कुछ वक्त निकालकर पुश-अप करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. किरण रिजिजू ने यह चैलेंज अभिनेता सलमान खान के अलावा अभिनेत्री सौम्या टंडन और अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू को दिया है.