ओडिशा में एक बुजुर्ग महिला के शव को कचरा उठाने वाले गाड़ी में ले जाए जाने का मामला सामने आया है. खबरों के मुताबिक सोशल मीडिया पर इस घटना की तस्वीर वायरल हो गई है जिसके बाद अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने बताया कि महिला को पॉलीथीन में लपेट कर बाजार से ले जाया जा रहा था. जिस गाड़ी में महिला को रखा गया वह स्थानीय नगर पालिका की है.

एशियन एज के मुताबिक यह तस्वीर सोरो नगर के नजदीक तुदीगडिया इलाके में ली गई थी. सोशल मीडिया पर इसके वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा का फूट पड़ा. सोरो नगर पालिका के कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि वे इसकी जांच करेंगे कि महिला का शव कचरा उठाने वाली गाड़ी में कैसे रखा गया.

खबरों के मुताबिक बीती एक जून को अज्ञात महिला तुदीगुडिया की एक सड़क के किनारे बेहोश पड़ी हुई मिली थी. कुछ स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया था. बाद में उसकी मौत हो गई थी. अधिकारियों का कहना है कि उसकी मौत के 72 घंटे बाद भी कोई शव लेने नहीं आया. उसके बाद पुलिस ने शव को सोरो नगर पालिका के हवाले कर दिया जिसने शव का अंतिम संस्कार करने का फैसला किया. उसने शव को एक एजेंसी के हवाले कर दिया. एजेंसी ने शव ले जाने के लिए कचरे की गाड़ी का इस्तेमाल किया.