फिल्म निर्माता और अभिनेता अरबाज खान ने बीते हफ्ते आईपीएल के मैचों पर सट्टा लगाने की बात स्वीकार की थी. द टाइम्स आॅफ इंडिया के मुताबिक अब उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड के कई और लोगों के जुड़े होने की बात भी मानी है. इस रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज खान ने पुलिस को ऐसे सात लोगों के नाम बताए हैं.

पुलिस को आईपीएल मैचों में बड़े स्तर पर हो रही सट्टेबाजी की जानकारी बीते महीने की 15 तारीख को सट्टा खिलाने वाले सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड समेत चार अन्य लोगों की गिरफ्तारी से पता चली थी. यह गिरफ्तारी महाराष्ट्र में ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल (एईसी) ने की थी. सोनू जालान से पूछताछ और मामले की छानबीन करने पर इस गोरखधंधे में अरबाज खान का नाम सामने आया था. इसके बाद से एईसी को इस मामले में फिल्म जगत के कुछ और लोगों के शामिल होने का शक हुआ था.

खबरों के मुताबिक सट्टेबाजी से जुड़े जो सात नाम अरबाज खान ने पुलिस को बताए हैं, उन्हें अरबाज ने ही सोनू जालान से मिलवाया था. इस मामले की जांच कर रहे सीनियर इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा का कहना है कि फिलहाल उन्हें दो फिल्म निर्माताओं पराग संघवी और मुराद खेतान के नामों का पता चला है. इन दोनों को पूछताछ के लिए पुलिस ने समन भेज दिया है. इसके अलावा मुंबई के ही एक बिल्डर के बेटे दिलीप लोढ़ानी का नाम भी सामने आया है.