भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक पर थाने में कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. मामला मध्य प्रदेश के उदयनगर का है. पीटीआई की खबर के मुताबिक गुरुवार को भाजपा विधायक चंपालाल देवड़ा ने इलाके के थाने में तैनात कॉन्स्टेबल संतोष इवनती को गालियां दीं, थप्पड़ मारा और फिर जान से मारने तक की धमकी दी. यह पूरी घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

चंपालाल देवड़ा बागली से विधायक हैं. यह अभी साफ नहीं है कि उन्होंने किस वजह से कॉन्स्टेबल को थप्पड़ मारा. पीटीआई का कहना है कि कॉन्स्टेबल का विधायक के बेटे से झगड़ा चल रहा है. वहीं, दूसरी रिपोर्टों के मुताबिक घटना तब हुई जब विधायक चंपालाल का भतीजा थाने के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस गया और वहां मौजूद लोगों से पानी की बोतल छीनने लगा.

घटना के बाद उदयनगर पुलिस स्टेशन के प्रभारी शिव रघुवंशी ने विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस पर देवास के एसपी अंशुमन सिंह ने कहा, ‘पुलिस अधिकारी ने विधायक को चेकिंग के लिए रोका था. हमें रिपोर्ट मिली कि विधायक ने हमारे किसी अधिकारी को थप्पड़ मारा है. उसके बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.’ वहीं, देवास जिले के भाजपा प्रवक्ता शंभू अग्रवाल ने बताया कि चंपालाल कभी भी ऐसे किसी मामले में शामिल नहीं रहे हैं, लिहाजा वे घटना की निष्पक्ष जांच के बाद ही कोई बयान देंगे.