अर्जेंटीना के महान फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी विश्व कप 2018 के बाद संन्यास ले सकते हैं. ख़बरों की मानें तो गुरुवार को क्रोएशिया से 3-0 की करारी हार के बाद लियोनेल मेसी अलग-थलग पड़ गए हैं.

इस हार के बाद अर्जेंटीना की टीम में मेसी के साथ खेल चुके पाब्लो जैबलेटा ने बीबीसी से बात करते हुए कहा, ‘मैं मेसी के लिए काफी दुखी हूं. विश्व कप जीतने का यह उनका आखिरी मौका था. मुझे हैरानी नहीं होगी अगर वे अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लें तो.’ जैबलेटा ने कहा कि क्रोएशिया से हार के बाद अर्जेंटीना के लोग इस समय बहुत गुस्से में होंगे. लोग खिलाड़ियों से ज्यादा उम्मीद करते हैं. जिस तरह अर्जेंटीना ने घुटने टेके उसे उनके देश के फुटबॉल समर्थक बर्दाश्त नहीं करेंगे.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक जैबलेटा ने कहा, ‘मैंने अर्जेंटीना का ऐसा खराब प्रदर्शन पहले कभी नहीं देखा. कभी भी नहीं. टीम में उत्साह की कमी है और यह अजीब बात है.’ ग़ौरतलब है कि गुरुवार को क्रोएशिया के हाथों हारकर अर्जेंटीना फुटबॉल विश्व कप के पहले ही दौर में बाहर होने के कगार पर पहुंच गया है. उसके दूसरे दौर में पहुंचने की संभावनाएं बेहद धूमिल हैं. जबकि विश्व कप का अब तक का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए क्रोएशिया अंतिम सोलह में पहुंच गया है.