बिहार के खगड़िया जिले में दिल दहला देने वाली एक घटना घटी है. टाइम्स नाउ के मुताबिक गुरुवार को जिले के गोगरी इलाके में दस साल के एक मासूम बच्चे को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई कि उसने बगीचे से कुछ आम तोड़े थे. बताया गया है कि इस घटना में सत्यम कुमार नाम के बच्चे के सिर में गोली लगी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

जब यह हादसा हुआ तो बगीचे में कई दूसरे स्थानीय बच्चे भी मौजूद थे. गोली चलने की आवाज सुनकर वे वहां से भाग निकले. इन्होंने ही गांव के अन्य लोगों को इस घटना की सूचना दी. इस बीच मृतक के परिवार ने इस हत्या का आरोप बगीचे की रखवाली करने वाले शख्स राम आशीष पर लगाया है. उधर, घटना को अंजाम देने के बाद कथित आरोपित फरार है.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर विभिन्न पहलुओं से जांच की जा रही है. यह भी पता लगाया जा रहा है कि आरोपित ने बच्चे को सिर्फ आम तोड़ने की वजह से ही गोली मारी या फिर इसकी कोई दूसरी वज़ह भी थी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. इस बीच घटनास्थल की भी तलाशी ली गई है लेकिन वहां से कोई हथियार व खाली कारतूस बरामद नहीं हुआ है. फरार आरोपित की तलाश में छापेमारी भी की जा रही है.