बीते 25 जून को शाहरुख खान ने बॉलीवुड में 26 साल पूरे कर लिए हैं. इसी दिन साल 1992 में उनकी पहली फिल्म दीवाना रिलीज हुई थी. यह वीडियो इस फिल्म के बाद शाहरुख के फिल्मी और निजी जीवन के अहम पड़ावों का जिक्र उन्हीं की जुबानी करता है. इसमें शाहरुख बताते हैं कि हर गुजरते साल ने उन्हें क्या-क्या दिया. यहां परिवार, बच्चे, हिट-फ्लॉप फिल्मों सहित कई सीखों-नसीहतों का भी जिक्र है.

इस वीडियो की सबसे अच्छी बात यह है कि शाहरुख यहां बहुत ईमानदारी से अपने बारे में चर्चा करते हुए दिखते हैं. मसलन, उन्होंने वीडियो में वानखेड़े स्टेडियम में हुए अपने झगड़े का जिक्र भी किया है, और यह भी माना है कि ज्यादा कॉम्पिटेटिव होना बुरा होता है. यानी अपनी तमाम अच्छी बातों के साथ-साथ उन्होंने अपनी गलतियों-खामियों को भी फिल्मी दुनिया के इस 26 साल के सफर का हिस्सा बताया है. हालांकि इसमें कई बेहद जरूरी फिल्मों का जिक्र करने से वे चूक भी गए हैं, लेकिन कुल मिलाकर ये वीडियो उनके फैन्स के लिए एक तोहफा कहा जा सकता है.

शाहरुख खान आजकल जीरो की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके निर्देशक आनंद एल राय हैं. यह वीडियो भी राय ने ही शूट किया है और गौरी खान ने इसे ट्विटर पर पोस्ट किया है.