असम के हैलाकांडी जिले की एक विवाहित महिला ने आॅल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के विधायक निजामुद्दीन चौधरी पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है. डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक निजामुद्दीन चौधरी अलगापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं.

इस मामले में हैलाकांडी सदर पुलिस थाना के प्रभारी सुराजित चौधरी ने कहा है कि पीड़ित महिला की तरफ से दी गई शिकायत पर निजामुद्दीन चौधरी के खिलाफ प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और इस मामले की तहकीकात की जा रही है.

उधर, पीड़ित महिला की तरफ से दी गई शिकायत में कहा गया है कि निजामुद्दीन चौधरी ने दो बार उसके घर पर जबकि एक बार सर्किट हाउस में उससे बलात्कार किया था. इस अपराध को अंजाम देने में उसके पति ने भी विधायक की मदद की थी. महिला का यह आरोप भी है कि आरोपित विधायक ने उसे शिकायत वापस लेने के लिए पांच लाख रुपये की पेशकश की थी लेकिन न्याय पाने के लिए उसने पैसों को ठुकरा दिया.

डेक्कन क्रॉनिकल ने इस मामले में निजामुद्दीन चौधरी का पक्ष जानने की कोशिश की थी लेकिन इस अखबार के संवाददाता का उनसे संपर्क नहीं हो पाया. हालांकि कुछ स्थानीय समाचार चैनलों से इस मामले में बात करते हुए आरोपित विधायक ने इस आरोप को राजनीति से प्रेरित बताया है और कहा है कि यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है.