उत्तर प्रदेश के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. रेप की बढ़ती घटनाओं पर सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि भगवान राम भी रेप जैसी घटनाओं पर रोक नहीं लगा पाएंगे.

शनिवार को बलिया में मीडिया से बात करते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी धरती पर आ जाएंगे तब भी रेप की घटनाओं पर नियंत्रण कर पाना संभव नहीं है. यह समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है. जिससे कोई भी वंचित रहने वाला नहीं है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘हमें बच्चों को नैतिकता का पाठ पढ़ाना चाहिए. संविधान रेप की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सकता. अपराधियों को सिर्फ जेल भेजा जा सकता है.’

सुरेंद्र सिंह इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. उन्‍नाव रेप कांड के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के बचाव में उन्होंने कहा था कि कोई भी तीन बच्चों की मां के साथ रेप नहीं कर सकता. ये संभव नहीं है. ये कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ साजिश है. इसके बाद उन्होंने बंगाल में हुई सांप्रदायिक घटनाओं को लेकर ममता बनर्जी को शूर्पणखा कहा था. सुरेंद्र सिंह 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को ‘भगवान बनाम इस्लाम’ के बीच होने वाला चुनाव भी बता चुके हैं.