जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के हाथों पुलिस, अर्धसैनिक बलों और सेना के जवानों की हत्या का सिलसिला जारी है. ताज़ा मामला पुलवमा जिले का है जहां आतंकियों ने सीआरपीएफ (केंद्रीय आरक्षित पुलिस बल) के जवान की उसके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी. वह छुट्‌टी पर अपने घर आया हुआ था.

ख़बरों के मुताबिक सीआरपीएफ कांस्टेबल नसीर अहमद रादर का घर पुलवामा के नाइरा इलाके में है. आतंकी जबरन रादर के घर में घुस आए और उसे एक के बाद एक कई गोलियां मारीं और भाग निकले. इस हमले में बुरी तरह घायल रादर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. इस घटना के बाद पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्त टीम ने पूरे इलाके को घेर लिया है. आतंकियों की तलाशी का काम जारी है.

जम्मू-कश्मीर में 21 जुलाई को पुलिस के जवान मोहम्मद सलीम शाह की भी आतंकियों ने हत्या कर दी थी. आतंकियों ने कुलगाम के मुतालहमा इलाके में स्थित शाह के घर से उनका अपहरण किया था. इससे पूर्व छह जुलाई को पुलिसकर्मी जावेद डार का शोपियां में आतंकियों ने अपहरण कर लिया था. बाद में कुलगाम में उनका शव मिला. भारतीय सेना के जवान आैरंगज़ेब की भी आतंकियों ने इसी तरह हत्या की थी. उनका शव पुलवामा के गुसू में 14 जून को मिला था.