केरल पुलिस ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की हत्या करने की धमकी देने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम पी जयरामन है और वह त्रिशूर के चिराक्कल भगवती मंदिर में पुजारी है. पुलिस के मुताबिक जयरामन ने रविवार रात को करीब एक बजे पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके सेंट थॉमस कॉलेज में बम रखने की धमकी दी थी. राष्ट्रपति इस समय केरल के तीन दिवसीय दौरे पर हैं और मंगलवार को वे सेंट थॉमस कॉलेज में शताब्दी समारोह का उद्घाटन करेंगे.

न्यूज मिनट ने एक अज्ञात पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया है कि आरोपित की फोन कॉल ट्रेस करके उसे गिरफ्तार किया गया है. उधर जयरामन ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि फोन करने के दौरान वह नशे में था, वहीं हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक आरोपित के परिवार ने उसके मानसिक रूप से बीमार होने का दावा किया है.

राष्ट्रपति रविवार की शाम केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम पहुंचे थे. वे सोमवार को केरल विधानसभा के हीरक जयंती समारोह में शामिल हुए और इसके बाद उनकी केरल हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के साथ कोच्चि में मुलाकात होनी है. फिर मंगलवार को वे सेंट थॉमस कॉलेज के शताब्दी समारोह में भाग लेंगे. दिल्ली वापस लौटने से पहले राष्ट्रपति गुरूवायूर के श्रीकृष्ण मंदिर भी जाएंगे.