कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है. मंगलवार को कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में उन्होंने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान देश में भ्रष्टाचार और सामाजिक भेदभाव के मामले काफी बढ़ गए हैं. राहुल गांधी का यह भी कहना था कि भ्रष्टाचार से जुड़े सभी मामलों पर प्रधानमंत्री चुप्पी साधे हुए हैं. उन्होंने कहा कि राफेल सौदा बड़ा घोटाला है, लेकिन प्रधानमंत्री इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

राहुल गांधी ने कहा कि लोग मौजूदा सरकार को हटाने के लिए कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियों की ओर देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोग ऐसी सरकार चुनना चाहते हैं जो उनकी समस्याओं को सुने और गरीबी, बेरोजगारी और असमानता कम करने के लिए काम करे.

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पिछले चार सालों में पार्टी के सांसदों ने किसानों और रोजगार के मुद्दे पर अच्छी लड़ाई लड़ी है. उन्होंने कहा कि वे आगे भी जनता से जुड़े मुद्दों को उठाते रहेंगे और सरकार से सवाल पूछते रहेंगे. राहुल गांधी ने पार्टी सांसदों से कहा कि वे जनता से जुड़े मुद्दों को आगे भी इसी तरह से उठाते रहेंगे और साल 2019 लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करेंगे.