ओप्पो जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया मॉडल ओप्पो एफ-9 प्रो लांच करने जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से ओप्पो इंडिया ने अपने ट्विटर आकाउंट से इस फोन के बारे में काफी अपडेट जारी किए हैं. इस दौरान इस फोन की झलकियां वीडियो में दिखाई जा रही हैं. यह मॉडल मलेशिया में ओप्पो-9 के नाम से पहले ही लांच हो चुका है.

जहां तक इस मॉडल के फीचर्स का सवाल है, तो इसमें जो सबसे खास बात है वह है इसकी स्टैंड- आउट वाटरड्राप स्क्रीन और एडवांस वू-फ्लैश चार्ज. इसके अलावा इस फोन में दो रियर कैमरे दिये गए हैं. इसकी एक अन्य खूबी इसके मिले-जुले रंग हैं. कंपनी इस मॉडल में 90.8 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेशियो का दावा कर रही है जो कि काफी प्रभावशाली है. फोन सनराइज रेड, ट्विलाइट ब्लू और स्टारी पर्पल रंग में बाजार में उपलब्ध होगा.

इस फोन का जो मॉडल मलेशिया में लांच हुआ है उसका साइज 6.3 इंच है. इसमें 16+2 मेगापिक्सल का रियर डुअल कैमरा है. सुनने में आ रहा है कि मलेशिया में लॉन्च मॉडल ही भारत में आएगा. हालांकि अभी तक कंपनी की ओर से इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं हुआ है. इस फोन के प्रमोशन के तौर पर ओप्पो अपने ग्राहकों को नया फोन जीतने का मौका भी दे रहा है. इसके लिए प्रशंसकों को अपनी फेसबुक प्रोफाइल पिक की जगह ओप्पो 9 प्रो की तस्वीर लगानी होगी.