मध्य प्रदेश में एक पालतू कुत्ता 14 साल की लड़की के लिए उस वक्त मददगार बना जब दो बदमाश उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहे थे. इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक कुत्ते ने लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहे बदमाशों में से एक को काट लिया. जिसके बाद लड़की को बदमाशों के चुंगल से खुद को छुड़ाने का मौका मिल गया और वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी. लड़की की आवाज सुनकर मौके पर परिजनों को आता देख दोनों बदमाश भाग गए.

यह घटना राज्य के सागर जिले की है. पुलिस के मुताबिक यह मामला शनिवार रात का है. लड़की मच्छरों को भगाने के लिए भूसा लेने गई थी, तभी आरोपितों ने उसे दबोच लिया और उसे घर के पास में ही स्थित खंडहर में लेकर गए. इनमें से एक ने उसका मुंह बंद किया हुआ था. तभी वहां लड़की का पालतू कुत्ता पहुंच गया. उसने दोनों बदमाशों में से एक के पैर में काट लिया जिससे लड़की पर उसकी पकड़ ढीली हो गई और लड़की चिल्लाने लगी. उसकी चीख-पुकार सुनते ही उसके परिजन वहां पहुंच गए. इस बीच दोनों बदमाश मौके से भाग गए.

लड़की के परिजनों ने इस मामले में रविवार को पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई. इसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल जांच में पीड़िता के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. दोनों आरोपितों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं.