अभिनेता आलोक नाथ पर उत्पीड़न करने का एक और आरोप लगा है. इस बार यह आरोप अभिनेत्री संध्या मृदुल ने लगाया है. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक संध्या मृदुल ने ट्विटर पर एक घटना का जिक्र किया है. इसमें उन्होंने लिखा है, ‘जी टेलीफिल्म की शूटिंग के दौरान एक रात आलोक नाथ शराब पीकर मेरे कमरे में आए और मुझे परेशान करने लगे. इससे मैं डर गई और किसी तरह कमरे से बाहर निकलकर होटल लॉबी में चली गई. बाद में मैं अपने डीओपी के साथ वापस कमरे में आईं, लेकिन आलोक नाथ ने डीओपी की बात सुनने से भी इनकार कर दिया. वे कमरे से बाहर जाने कि लिए भी तैयार नहीं हुए. इसके बाद काफी मशक्कत के बाद आलोक नाथ को किसी तरह कमरे से बाहर भेजा गया.’

संध्या के मुताबिक यह सब यहीं खत्म नहीं हुआ. इसके बाद भी आलोक नाथ लगातार उन्हें कॉल कर परेशान करते रहे. इस घटना के जिक्र के साथ ही संध्या ने लेखिका और प्रोड्यूसर विंता नंदा का समर्थन भी किया है. उन्होंने कहा, ‘आलोक नाथ, आपने विंता के साथ जो किया मैं उसके लिए आपको कभी माफ नहीं करूंगी. मैं आपके साथ हूं विंता. मेरे साथ जो हुआ उसकी तुलना आपके साथ हुई घटना से नहीं की जा सकती. मुझे इसका दुख है. आपको और साहस मिले. आपका टाइम खत्म सर (आलोक नाथ).’ बता दें कि संध्या मृदुल ‘साथिया’ और ‘पेज थ्री’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

अ​भिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए जाने के बाद हाल में कई अन्य महिलाओं ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए कथित शोषण के बारे में लिखा है. इनमें लेखक चेतन भगत, कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती, तन्मय भट्ट, फिल्म निर्देशक विकास बहल व विवेक अग्निहोत्री, डीएनए के पूर्व संपादक गौतम अधिकारी के अलावा विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं में बतौर संपादक काम कर चुके केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर जैसी चर्चित हस्तियों पर शोषण का आरोप लगाया गया हैं.