यौन उत्पीड़न को लेकर दिग्गज हस्तियों पर लग रहे आरोपों का सिलसिला जारी है. ताजा मामले में चर्चित संगीतकार अनु मलिक सवालों के घेरे में हैं. सोना महापात्रा ने उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. 42 साल की इस गायिका का कहना है कि न सिर्फ अनु मलिक उन्हें देर रात लगातार फोन करते रहते थे बल्कि एक बार उन्होंने उन्हें ‘माल’ कहा था.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में सोना महापात्रा ने कहा है कि वे अनु मलिक से पहली बार 2006 में एक कार्यक्रम की तैयारियों के सिलसिले में मिली थीं. उन्होंने बताया, ‘उन्होंने मुझे और मेरे पति राम संपत को लंच के लिए आईटीसी ग्रैंड मराठा में न्योता दिया क्योंकि वे पहले उनके साथ काम कर चुके थे. उन्हें पता नहीं था कि हमारी शादी हो चुकी है. इस मुलाकात के दौरान जैसे ही मैं रेस्ट रूम गई, उन्होंने एक भद्दी टिप्पणी की - क्या माल है संपत.’ उनके मुताबिक इसके बाद अनु मलिक उन्हें देर रात फोन करते और लगातार अजीब तरह की बातें करते. सोना महापात्रा का कहना है कि बाद में उन्होंने अनु मलिक का फोन उठाना ही बंद कर दिया. अखबार के मुताबिक राम संपत ने भी इस आरोप की पुष्टि की है. उधर, अनु मलिक ने इन आरोपों पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.

इससे पहले सोना ने कैलाश खेर पर भी इसी तरह का आरोप लगाया था. ट्विटर पर उन्होंने लिखा था, ‘एक बार मैं कैलाश खेर के साथ एक कंसर्ट की तैयारी के लिए मुंबई के पृथ्वी कैफे गई थी. इसी दौरान उन्होंने मेरी जांघ पर हाथ रखा और कहा - तुम बेहद सुंदर हो. अच्छा है कि किसी एक्टर ने नहीं बल्कि एक म्यूजिशियन ने तुम्हें पाया है. ये सब सुनने के बाद मैं वहां से निकल गई.’