अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज करा रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अगले महीने गोवा वापस लौट सकते हैं.

पीटीआई के मुताबिक शुक्रवार को केन्द्रीय आयुष राज्यमंत्री श्रीपद नाइक ने मीडिया को यह जानकारी दी है. नाइक ने बताया, ‘आज हमने मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ एम्स में एक बैठक की है. उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. पर्रिकर जी के दिवाली के दौरान गोवा वापस आने की संभावना है.’

गोवा भाजपा की कोर कमेटी के सदस्य श्रीपद नाइक ने यह भी बताया कि इस बैठक के दौरान राज्य इकाई के नेताओं और मुख्यमंत्री के बीच सरकार और संगठन की समीक्षा हुई है. बैठक में कैबिनेट मंत्रियों को अतिरिक्त विभाग सौंपने पर भी विचार किया गया है.

इस बैठक में मौजूद रहे भाजपा की गोवा इकाई के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद विनय तेंदुलकर ने कहा कि गोवा के नेतृत्व में बदलाव को लेकर बैठक में कोई चर्चा नहीं हुई और मनोहर पर्रिकर ही राज्य के मुख्यमंत्री बने रहेंगे.

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर लंबे समय से अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं. पिछले महीने उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. इससे पहले वे कई महीने अमेरिका में भी इलाज करा चुके हैं.