महाराष्ट्र में एक टीवी पत्रकार पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. रविवार को हुई इस घटना के बाद आज पुलिस ने अपनी कार्रवाई से संबंधित यह जानकारी दी है. पीटीआई के मुताबिक एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपित मुंबई के रहने वाले हैं और उनकी उम्र 20 से 25 साल के बीच है. उनके मुताबिक इन सबको रविवार की देर रात तारदेव इलाके से पकड़ा गया था.

बता दें कि रविवार को अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ के पत्रकार हरमन गोम्स अपने एक दोस्त के साथ दक्षिण मुंबई अपने घर लौट रहे थे. वे घर के नजदीक पहुंचे थे कि उन्हें वहां चार से छह लोग दिखाई दिए. पीड़ित के मुताबिक पहले उन लोगों ने गोम्स को अपशब्द कहे और बाद में उन पर हमला कर दिया. उन्होंने गोम्स के साथ आए उनके दोस्त की भी पिटाई की. इस हमले में गोम्स बुरी तरह घायल हो गए. बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उनकी आंखों के पास छह टांके लगाए हैं.

घटना के बाद गोम्स की शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस ने आईपीसी की धारा 143 (गैरकानूनी तरीके से एकत्र होना), 147 (फसाद) तथा 324 (घातक हथियारों से हमला कर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज कर लिया.