दुनिया भर में बुधवार की सुबह यूट्यूब कुछ घंटों के लिए बंद रहा. इस दौरान इंटरनेट में लोग यूट्यूब, यूट्यूब टीवी और यूट्यूब म्यूजिक जैसी कई सेवाओं का प्रयोग नहीं कर पा रहे थे. दुनियाभर से यूर्जर्स ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. इस दौरान लोगों ने सोशल मीडिया पर यूट्यूब के एरर मैसेज के स्क्रीनशॉट्स पोस्ट किए और सोशल मीडिया पर हैशटैग यूट्यूब डाउन टॉप ट्रेंड करने लगा. यूट्यूब की सेवाएं करीब एक से दो घंटे तक प्रभावित रहीं.

इसके बाद यूट्यूब ने ट्विटर पर बयान जारी करते हुए लिखा, ‘यूट्यूब, यूट्यूब टीवी और यूट्यूब म्यूजिक को लेकर आपकी रिपोर्ट्स के लिए धन्यवाद. हम इस समस्या को दुरुस्त करने के लिए कार्य कर रहे हैं. समस्या दूर होने पर आपको सूचना दी जाएगी. इस समस्या की वजह से आपको होने वाली परेशानी के लिए हमें खेद है. तकनीकी गड़बड़ियों को दूर करने के बाद यूट्यूब ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उसने लिखा, ‘हम वापस आ गए हैं. आपके धैर्य के लिए धन्यवाद. अगर अभी भी आपको डाउन जैसी परेशानी आ रही है तो कृपया हमें बताएं.’

हालांकि, यूट्यूब ने इस समस्या को ठीक कर लिया है और यह पहले की तरह काम कर रहा है. लेकिन अभी इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि यह बंद क्यों हुआ था.